Home » Utility » पहले प्यार, फिर शादी, 19 साल बाद पति को पता चली पत्नी की ये सच्चाई
Utility

पहले प्यार, फिर शादी, 19 साल बाद पति को पता चली पत्नी की ये सच्चाई

पहले प्यार, फिर शादी, 19 साल बाद पति को पता चली पत्नी की ये सच्चाई
पहले प्यार, फिर शादी, 19 साल बाद पति को पता चली पत्नी की ये सच्चाई
खूबसूरत महिला को देखकर उसकी तरफ आकर्षित होना आम बात है। कुछ ऐसा ही हुआ 64 साल के एक बेल्जियन शख्स जैन (Jan) के साथ। जिसे पहली नजर में एक इंडोनेशियन महिला से प्यार हो गया और उससे शादी भी कर ली। लेकिन शादी के 19 साल बाद पता चला कि उसकी पत्नी कभी मेल हुआ करती थी।
– जैन ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि अपनी पहली पत्नी मरने के बाद उन्होंने मोनिका नाम की महिला से दूसरी शादी कर ली। शादी के बाद उनका वैवाहिक जीवन काफी खुशहाल था।
– जैन ने यह भी बताया दोनों के बीच बाउंडिंग भी काफी सही थी। उन्होंने बताया कि जब कभी ‘मैं उससे बच्चे की बात करता तो वह यह कहती थी कि दो बच्चें तो हैं और बच्चों की क्या जरूरत। बता दें कि पहली पत्नी से जैन के दो बच्चे थे।
– लेकिन 19 साल बाद जब उन्हें अपनी पत्नी की सच्चाई का पता चला तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।
– जैन ने बताया कि एक दिन मोनिका के रिलेटिव से पता चला कि उनकी पत्नी का जब जन्म हुआ था तो वो बेबी ब्वॉय थी। लेकिन उन्होंने अपना जेंडर चेंज करा लिया था। इस बात की सच्चाई जब उन्होंने अपनी पत्नी से पूछा तो उन्होंने पूरी बात बताई। हालांकि, इस बात का उन्होंने जिक्र नहीं किया कि मोनिका ने अपना जेंडर क्यों परिवर्तन करवाया था?
– इस सच्चाई के बाद जैन काफी टूट गए। हालांकि, उन्होंने बताया कि मोनिका ने जो मेरे परिवार और बच्चों के लिए किया है उसे कभी नहीं भूला जा सकता है। लेकिन वो चाहते हैं मोनिका उनकी जिंदगी से दूर चली जाए। फिलहाल दोनों अभी भी एक ही छत के नीचे रहते हैं मगर कमरा अलग-अलग है।
READ  ऐसी होती है मॉडल्स की रियल Life, फोटोग्राफर ने कैद की Photos

Add Comment

Click here to post a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen + seven =



Latest News




loading...