Home » Lifestyle » Facts » खासतौर पर इन बातों पर अक्सर झूंठ बोलती हैं लड़कियां…
Facts Lifestyle

खासतौर पर इन बातों पर अक्सर झूंठ बोलती हैं लड़कियां…

खासतौर पर इन बातों पर अक्सर झूंठ बोलती हैं लड़कियां...
खासतौर पर इन बातों पर अक्सर झूंठ बोलती हैं लड़कियां...

वैसे तो महिलाओ को अकसर झूठ बोलते हुए देखा होगा महिलाए झूठ बोलने में पुरुषो से कई गुना आगे है! वह अपनी कई गलतियां छुपाने के लिए पुरुषो से झूठ बोलती है,महिलाए अपनी फीलिंग्स शो करने में थोड़ा हिचकिचाती है तब वह झूठ बोलती है!महिलाये हमेशा चाहती है की बाजी उनके हित में जाए इसलिए अकसर वह झूठ का सहारा लेती है,जैसे की आप सभी जानते है । वह जिस भी बात पर झूठ बोलती है वो आसानी से पकड़ में नहीं आता, जबकि पुरुषों का झूठ आसानी से पकड़ में आ जाता है। हम आपको ऐसी ही कुछ बातें बताने जा रहे है जिससे अकसर महिलाए झूठ बोलती है…आइए आप भी जाने क्या है वो बातें!
मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता!
जब आप अपने ऑफिस में या फ्रेंड सर्कल में ज्यादा इन्वोल्व होते हो और दूसरी लड़कियों से बातें करते हो तो अकसर आपकी गर्लफ्रेंड को यह बात अछि नहीं लगती,लेकिन वह आपसे इस बात का इजहार न करके आपसे कहती है मुझे कोई फर्क नही पड़ता! सबसे पहले झूठ तो यहीं बोलती है लड़कियां!
मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता!
तुम मेरी जिंदगी में पहले हो!
जब भी महिला आपसे कहेंगी की आपसे पहले उन्हें कोई और लड़का पसंद नही आया तो यह झूठ भी आमतौर पर लड़कियां बोलती रहती है! क्योंकि ऐसा काफी कम होता है कि आपको अपने आस-पास के लोगों में से कोई भी और कभी भी पसंद ना आए।
तुम मेरी जिंदगी में पहले हो!
महिलाओ के साथ डिनर करने पर!
आमतौर पर लड़कियां इस बात पर बहुत झूठ बोलती है की वह पुरुषो से कम कंजूस होती है तो यह भी बहुत बड़ा झूठ है! क्यूंकि जब आप भी अपनी महिला मित्र के साथ डिनर पर गए हो और आपकी महिला मित्र आप से यह कहे कि “मैं यह बिल पे कर दूंगी, इस्ट ओके”, जी नहीं यह बिल्कुल भी ओके नहीं है। बिल पाय करने के बाद उनका चेहरा थोड़ा सा मुरझा जाता है!
महिलाओ के साथ डिनर करने पर!
तुमने देर कर दी!
अकसर महिलाए अपने रिश्ते को नया नाम देने को लेकर झूठ बोलती है! अगर आप उससे अपने रिश्ते को एक मुकाम देने के लिए पूछेगें तो वह यही कहेगी कि अभी वो इस रिश्ते या फिर शादी के लिए तैयार नहीं है। और अब वह इस रिश्ते को भूल कर आगे बढ़ गई है!
तुमने देर कर दी!

READ  भारत में चूल्हे अनुमान से अधिक प्रदूषण फैलाते हैं : शोध

Add Comment

Click here to post a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen + four =



Latest News




loading...