Home » Health » लड़कियां अपने गुप्त अंगों के बारे में ये 8 बातें बताना चाहती है मर्दों को
Health

लड़कियां अपने गुप्त अंगों के बारे में ये 8 बातें बताना चाहती है मर्दों को

लड़कियां अपने गुप्त अंगों के बारे में ये 8 बातें बताना चाहती है मर्दों को
लड़कियां अपने गुप्त अंगों के बारे में ये 8 बातें बताना चाहती है मर्दों को

जैसे की आप सभी जानते है आजकल लड़कियां हर प्रोफेशन में सफलता की ऊंचाइया छू रही है! वे किसी भी क्षेत्र में लड़को से पीछे नही रहना चाहती ! डरना और सहमना वह बेहद पीछे छोड़ आयी है! अब लड़कियों का नया चेहरा उभर कर सामने आया है जिसे हम "बोल्ड" के रूप में जानते है !वह अपनी बात रखने में ज़रा भी नही हिचकिचाती और बात रही अपने पार्टनर से कुछ छुपाने की तो वह अपने पार्टनर के साथ बेहद ही फ्रेंक होती है और वह कुछ भी इज़हार करने में संकोच नही करती! लेकिन अगर बात की जाए महिला के  "गुप्त अंगो" की,कुछ बातों के बारे में,तो शायद हम कह सकते है की महिलाये इस विषय में मर्दो को बताने में संकोच कर सकती है! परंतु आपको हैरानी होगी यह जानकर की हाल ही में हुए एक सर्वे में पता लगा की महिलाए मर्दो को अपने गुप्त अंगो के बारे में कुछ बातें बताना चाहती है!

अगर आप भी  महिलाओ के "गुप्त अंगो" के बारे में वह 8 बातें जानना चाहते है तो नीचे पढ़े!

1महिलाये बताना चाहती है मर्दो को अपने गुप्त अंग के बारे में कुछ अनसुनी बातें

2संभोग के बाद महिला रहती है खुश!! यह बात गलत है!
महिलाओ का कहना है की पुरुष सोचते है महिला संभोग के बाद खुश रहती है पर ये सोच उनकी बिलकुल गलत है क्यूंकि संभोग के के बाद महिला को दर्द होता है जो कोई समझ नहीं सकता!

3पुरुषो का अपनी मर्जी से संभोग करना!
महिलाये कहती है पुरुष कभी भी हमारे मन के मोताबिक नहीं चलते वह,जब उनका मन होता है तब वह संभोग करना चाहते है! ऐसे करने से महिलाओ को बहुत दुःख होता है!


4मर्दो को गुप्त अंगो के बारे में होनी चाहिए जानकारी!

एक महिला ने बताया कि अधिकतर पुरुषों को पता ही नहीं होता है महिला को कहाँ छूने से उत्तेजना होती है। महिला का कहना है कि हम ये सब पुरुषों को बताना चाहती हैं पर उनके सामने कुछ बोलने की हिम्मत नहीं होती!

5गलत है स्तनों के साथ खेलना
महिला ने बताया की उनके स्तनों के साथ खेलने से उन्हें बेहद ही तकलीफ होती है,लेकिन ये बात मर्द नही जानते! और यह बात वह मर्दो के आगे बोल भी नहीं पाती!

6स्तनों की नलियों के बारे में मर्द नही जानते!
पुरुषो का ऐसे करने से महिलाओ के स्तनों में परेशानी होती है !जैसे बच्चे के वक़्त स्तनों में दूध का ना आना !

READ  ’The Doctors’ में दी गयी एक अटपटी टिप, आप पर बेस्ट लगेगी आपके Nipples के रंग की लिपस्टिक

7पीरियड्स में परेशानी का होना!
सर्वे में महिला ने कहा, पीरियड्स के दिन उनके लिए बेहद ही कठिन दिन होते है! उन दिनों महिलाओ को संभोग करने की इच्छा नही होती,लेकिन मर्दो को यह सब आम लगता है! और वह अपनी चाह से संभोग करते है!

8मर्दो के साथ करना है ऐसा........!
महिलाओ ने बताया की वह पुरुषो के साथ भी वैसा ही करना चाहती है जैसे पुरुष उनके साथ करते है! उनके दर्द को भूल कर बस अपनी चाह पूरी करते है! ,हमे कितनी प्रोब्लेम्स होती है,लेकिन हम उनके सामने कुछ बोल नही पाती!

Add Comment

Click here to post a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 − 9 =



Latest News




loading...