Home » Health » अगर नहीं होना चाहते नपुंसक तो इन चीजों का करे सेवन, और देखे फर्क
Health

अगर नहीं होना चाहते नपुंसक तो इन चीजों का करे सेवन, और देखे फर्क

अगर नहीं होना चाहते नपुंसक तो इन चीजों का करे सेवन, और देखे फर्क
अगर नहीं होना चाहते नपुंसक तो इन चीजों का करे सेवन, और देखे फर्क

अगर देखा जाये तो आजकल की जीवनशैली कितनी बदल गई है सब पहले से हमारे जीवन में काफी सुधार आये हैं। कईं सुवाधायें भी आई है पर ये कहना गलत नहीं होगा इनके साथ-साथ कईं भयानक बिमारीयां भी आई हैं। ऐसी ही बिमारी आज के युवा वर्ग को लिये भी समस्या का विषय बना हुआ है। हम नपुंसकता के बारे मे बात कर रहे हैं। इस कारण पति और पत्नि के रिश्ते में भी अक्सर दरार पैदा होते देखा गया है। पर इस बिमारी का कारण भी कहीं ना कहीं पुरुष खुद होते हैं। अगर शरीर को पर्याप्त पौष्टिक आहार ना मिले तो उसके पौरुष शक्ति पर असर पड़ने लगता है। आज हम आपको कुछ ऐसी चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं जो पौरुष शक्ति के लिये बहुत ही ज्यादा फायदेमंद होती है...
तरबूज खाने से हैं फायदे...
एक शोद में यह रिजल्ट निकला कि तरबूज खाने से पौरुष क्षमता बढ़ती है। तरबूज में पौरुषत्व को बढ़ाने के लिये सारे गुण पाये जाते हैं।
तरबूज खाने से हैं फायदे
केसर का सेवन...
केसर का सेवन करने से कामोत्तेजना का संचालन होता है। संबंध बनाने से पहले एक गिलास दूध में केसर मिलाकर पीने से पौरुष क्षमता बढ़ती है।
केसर का सेवन...
लहसुन से भी हैं फायदे...
लहसुन एक घरेलू औषधि है। जो कई बिमारीयों को खत्म करती हैं साथ ही लहसुन वैवाहिक संबंधो को बेहतर भी बनाते हैं। लहसुन में भऱपूर मात्रा में कामोत्तेजना के गुण पाये जाते हैं।
लहसुन से भी हैं फायदे...
अंडो का करे सेवन...
अंडो के सेवन से भी अपनी पौरुष क्षमता को बढ़ाया जाता हैं अंडो में रक्त को संचार करने वाले कईं गुण होते हैं। जिससे कामोत्तेजना को बढ़ावा मिलता है।
अंडो का करे सेवन...
संतरा का खायें...
संतरा के अम्लीय गुण रक्त संचार को बेहतर बना कर, पौरुष क्षमता शक्ति को बढ़ाते हैं। संतरे का सेवन करने से वैवाहिक जीवन में कामोत्तेजना भी बढ़ती है।
संतरा का खायें...
शतावरी...
शतावरी को वैसे तो गुणो की खान कहा जाता है इसका प्रयोग कईं दवाईयां बनाने में भी किया जाता है, लेकिन पौरुष शक्ति बढ़ाने में भी शतावरी का खास योगदान रहा है। शतावरी के सेवन से पौरुष क्षमता बढ़ती रहती है।
शतावरी...
चॉकलेट...
लड़कियों को चॉकलेट बेहद पसंद होती हैं लेकिन अब लड़के भी इसको जी भर के खायेंगे। चॉकलेट वैवाहिक जीवन में क्षमता बढ़ाता हैं और शारीरिक संबंधो से जुड़े रोगों से लड़ने की क्षमता भी देता है।
चॉकलेट

READ  भूलकर भी दरवाजे के पास नहीं होनी चाहिए यह 3 चीजे वरना होगा भारी नुकसान

Add Comment

Click here to post a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × three =



Latest News




loading...