Home » Health » सेक्स के मंझे खिलाड़ी भी यूज करते हैं ये टिप्स
Health

सेक्स के मंझे खिलाड़ी भी यूज करते हैं ये टिप्स

सेक्स के मंझे खिलाड़ी भी यूज करते हैं ये टिप्स
सेक्स के मंझे खिलाड़ी भी यूज करते हैं ये टिप्स

जब बात सेक्स की हो तो ऑनलाइन की दुनिया हर तरह की टिप्स और आइडियाज़ से भरी पड़ी है। लेकिन जब बात ऐसे टिप्स की हो जिन्हें सचमुच आप अपनी लाइफ में इस्तेमाल कर सकें, वैसे आइडियाज़ बेहद कम हैं। ऐसे में आपकी चिंता और दुविधाओं को दूर करने के लिए हम आपको बता रहे हैं कुछ ऐसे ट्रायड ऐंड टेस्टेड टिप्स जिन्हें सेक्स के मंझे हुए खिलाड़ी भी यूज करते हैं...
प्यार कम न होने पाए
प्यार कम न होने पाए
दोनों पार्टनर की हेक्टिक लाइफस्टाइल की वजह से एक दूसरे के लिए समय निकालना मुश्किल होता जा रहा है। बावजूद इसके अपने बीच के प्यार और लगाव को किसी भी कीमत पर कम न होने दें। जब भी समय मिले पार्टनर को एक प्यार भरी किस और वॉर्म हग देना न भूलें। इस तरह के इंटीमेट इशारे आपकी सेक्शुअल लाइफ में जोश और उत्साह भर देंगे।
क्रिएटिव तरीके अपनाएं
क्रिएटिव तरीके अपनाएं
बात सेक्स टॉयज की हो, लुब्रिकेंट्स की, सेक्स पोजिशन की या फिर उस जगह की जहां आप सेक्स करने की प्लैनिंग कर रहे हैं... नई-नई चीजों के साथ एक्सपेरिमेंट करना सीखें। इससे भी आपकी सेक्स लाइफ बेहद रोचक बनी रहेगी।
दोनों का बराबर महत्व
दोनों का बराबर महत्व
अगर आप इस पर ध्यान दें तो समझ पाएंगे कि सेक्स ताली बजाने की तरह है। जिस तरह एक हाथ से ताली नहीं बज सकती उसी तरह सेक्स के लिए भी आपको पार्टनर की जरूरत होती है। सेक्स तब और बेहतर हो जाता है जब दोनों पार्टनर एक दूसरे को अच्छी तरह से समझते हों। पार्टनर के सामने अपनी इच्छाओं को रखने में घबराएं नहीं। इस बारे में खुलकर बात करें क्योंकि यह आप दोनों के लिए बराबर महत्व रखता है।
खुद को कॉन्सनट्रेट करें
खुद को कॉन्सनट्रेट करें
जाहिर सी बात है, अगर आपका दिमाग घर के बचे हुए कामों, इधर-उधर की बातों, पार्टनर के साथ हुई पिछली लड़ाईयों और दूसरे मुद्दों में उलझा रहेगा तो आप सेक्स को पूरी तरह से इन्जॉय नहीं कर पाएंगे। सेक्स का सबसे पहला और अहम रूल यही है कि दुनियाभर की परेशानियों को नजरअंदाज कर उस वक्त पार्टनर के साथ सेक्स इन्जॉय करने पर ध्यान लगाएं।
हर लेवल पर जुड़ाव बनाए रखें
हर लेवल पर जुड़ाव बनाए रखें
बेहतर सेक्स, फिजिकल ऐक्ट से कहीं ज्यादा होता है। इसके लिए आपको पार्टनर के साथ हर लेवल पर जुड़ाव बनाए रखना पड़ता है। फिर चाहे वह इमोशनल लेवल हो, मेंटल या फिर फिजिकल... जब आप पार्टनर के साथ इस तरह से जुड़ने लगेंगे तो आपको खुद ही अपने रिश्ते में फर्क महसूस होने लगेगा।

READ  4 दिन लगातार पपीता खाने के बाद ऐसा हुआ जिसे सुनकर आप दंग रह जायेंगे

Add Comment

Click here to post a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven + 8 =



Latest News




loading...