Home » News » कॉन्डम के बाद अब पहनिए ड्यूरेक्स की जींस
News

कॉन्डम के बाद अब पहनिए ड्यूरेक्स की जींस

कॉन्डम के बाद अब पहनिए ड्यूरेक्स की जींस
कॉन्डम के बाद अब पहनिए ड्यूरेक्स की जींस

ड्यूरेक्स कॉन्डम बनाने वाली कंपनी इस बार एक अलग ही प्रॉडक्ट के साथ मार्केट में एंट्री कर रही है दिलचस्प बात यह भी है कि इस प्रॉडक्ट के ब्रैंड ऐंबैसडर भी बॉलिवुड अभिनेता रणवीर सिंह होंगे। अगर आपने ड्यूरेक्स के साथ रणवीर सिंह का नया टीजर देखा होगा तो आपको अब तक समझ आ गया होगा कि हम दरअसल किस प्रॉडक्ट की बात कर रहे हैं।
इस टीजर में रणवीर एक चेंज रूम में यह बताते हुए दिखते हैं कि ड्यूरेक्स अब अपनी जींस लॉन्च कर रहा है। इसके बाद वह चेंज रूम का दरवाजा बंद करके अपनी जींस उतारकर उस पर टांग देते हैं और अंदर से उनकी आवाज आती है कि यह तो एकदम फिट है।

रणवीर के इस अंदाज पर सोशल मीडिया पर कई यूजर्स इस बात को लेकर कन्फ्यूज नजर आए कि रणवीर असल में जींस की ही बात कर रहे हैं या यह टीजर कंपनी के किसी नए कॉन्डम लॉन्च के लिए है। उधर, ड्यूरेक्स इंडिया ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी इस बात की जानकारी दी। उनके इस ट्वीट से यह कन्फर्म हो गया कि यह टीजर दरअलस जींस के लिए ही था।

इस ट्वीट में कंपनी ने अपने पेज का लिंक भी दिया था। इनकी पॉप्युलैरिटी का आलम यह है कि इस ट्वीट के बाद इनकी वेबसाइट कोलैप्स कर गई। ड्यूरेक्स बनाने वाली कंपनी रेकिट बेंकिसर के मार्केट डायरेक्टर रोहित जिंदल ने बताया कि अपने इस नए प्रॉडक्ट के लिए उन्होंने दुनिया के बेस्ट डिजाइनर्स को चुना है। यह जींस सिग्नेचर ब्लू कलर और ट्रडिशनल ट्विल टेक्स्चर के साथ लॉन्च की जाएगी।

READ  कंडोम से जुड़े मिथक आपने बहुत सुने होंगे, अब ज़रा कंडोम से जुड़ी सच्चाई जानिए

अपने नए प्रॉडक्ट की मार्केटिंग के साथ कंपनी लगे हाथ कॉन्डम की मार्केटिंग भी कर रही है। इनके होमपेज पर भी रणवीर के साथ जिस फीमेल मॉडल की तस्वीर है, उसकी जींस की पॉकेट में कॉन्ड़म का पैक नजर आ रहा है। कंपनी का कहना है कि ड्यूरेक्स का युवाओं के साथ स्ट्रॉन्ग कनेक्शन है क्योंकि यह एक यंग, हिप और रोमांचक ब्रैंड है जो साथ ही साथ विश्वसनीय और सुरक्षित भी है। नए प्रॉडक्ट में कंपनी ने एक्स्ट्रा स्मॉल से एक्स्ट्रा लार्ज तक हर साइज का पूरा ध्यान रखा है।

Add Comment

Click here to post a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 3 =






Latest News




loading...
WP Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com