Home » Culture » विडियो : जिस घर में होती है ये 3 चीज़ खुद माँ लक्ष्मी दौडी चली आएगी आपके घर !
Culture

विडियो : जिस घर में होती है ये 3 चीज़ खुद माँ लक्ष्मी दौडी चली आएगी आपके घर !

विडियो : जिस घर में होती है ये 3 चीज़ खुद माँ लक्ष्मी दौडी चली आएगी आपके घर !
विडियो : जिस घर में होती है ये 3 चीज़ खुद माँ लक्ष्मी दौडी चली आएगी आपके घर !

आजकल के समय में हर कोई व्यक्ति कड़ी मेहनत कर धन कमाना चाहता है ताकि वह अपनी और अपने घर वालों की इच्छाओ को पूरा कर सके लेकिन कई बार कड़ी मेहनत के बावजूद जब उसको उसके अनुसार धन की प्राप्ति नही होती तो वह निराश हो जाता है . क्या आप जानते है हमारे जीवन में सकरात्मक और नकरात्मक ऊर्जा का कितना प्रभाव पड़ता है. घर में सकरात्मक और नकरात्मक ऊर्जा से जुड़ी चीजों को वास्तुशास्त्र के नाम से जाना जाता है.

वास्तुशाश्त्र हमारे जीवन में बहुत महत्व रखता है . यह हमारे घर और घर में रहने वाले लोगो के जीवन पर बहुत अधिक प्रभाव डालता है . कई बार आपने देखा होगा कि कुछ लोग दिन-भर कड़ी मेहनत करने के बाद भी रोजी रोटी का जुगाड़ नही कर पाते और इसके विपरीत कुछ लोग थोड़ी सी मेहनत करके बहुत सा धन अर्जित कर लेते हैं . इसका एक कारण वास्तुशास्त्र भी होता है.

आपको बता दें कि जिस घर में वास्तुदोष होता है वहां के सदस्य धन, सुख और पारिवारिक प्रेम से हमेशा वंचित रहते हैं वास्तुशास्त्र में कुछ ऐसी चीजें बताई गई हैं जिससे देवी लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं, आइए आज हम आपको बतायेंगे कि वास्तुशास्त्र के अनुसार घर में कौन-सी 3 चीजें रखने पर लक्ष्मी आपके द्वार पर दस्तक दे सकती है .आपको बता दें कि सबसे पहली वस्तु है हनुमान जी की मूर्ति या फोटो . यदि आप हनुमान जी की फोटो को अपने घर के दक्षिण पश्चिम में लगाकर नित्य इनकी पूजा उपासना करते है तो माँ लक्ष्मी प्रसन्न होती है और दूसरी चीज है ‘वास्तु भगवान’ की फोटो . यदि घर में वास्तु दोष हो तो भी माँ लक्ष्मी उस घर में नही आती .

READ  7 शादी के विषय हैं Instagrammers के बारे में बात कर रहे हैं

इसलिए आप वास्तु भगवान की तस्वीर अपने घर लाये और इनकी पूजा करे . इससे आपके घर का वास्तु दोष भी खत्म होगा तथा माँ लक्ष्मी भी आपके घर में वास करेगी . तीसरी चीज जानने के लिए आपको ऊपर दी गयी विडियो देखनी होगी . उसमे इसके बारे में पूरी जानकारी दी गयी है .






Latest News




loading...
WP Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com